आश्रम 3 की सोनिया

आश्रम 3 की सोनिया ने फिर बिखेरी अपनी खूबसूरती, फोटो देख उड़ जाएंगे आपके होश

आश्रम 3 की सोनिया: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आए दिन अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा देती हैं. इन दिनों उनके लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा है। ईशा गुप्ता आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं.

आश्रम 3 की सोनिया
आश्रम 3 की सोनिया

भले ही ईशा पिछले कुछ सालों से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। लेकिन वह आए दिन अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं. ईशा गुप्ता अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ईशा गुप्ता अपनी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को घायल कर देती हैं. ईशा एक बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते फैंस के बीच में हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने सिल्वर कलर की चूड़ियां कैरी की हैं। ईशा गुप्ता ने यहां न्यूड मेकअप किया है। हेयरस्टाइल में उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

ताजा तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। ईशा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में बोल्ड पोज दिए हैं. ईशा गुप्ता ने अपने आदर्श घर के लिए उड़ान भरी है। ईशा गुप्ता का ये हॉट लुक इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. कुछ ही घंटों में फैंस ने ढेरों लाइक्स दिए हैं. वही फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा- हॉटनेस तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- गॉर्जियस लग रहा है. फैंस ने ऐसे कई कमेंट्स किए हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
अरबाज खान और शूरा खान की शादी: खास तस्वीरें और अनदेखी बातें Umang Police Event: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का स्टाइलिश अंदाज़, नज़र आई ये खास जोड़ी बॉबी जीन कार्टर का असमय निधन: सिंगर आरोन कार्टर की बहन की अचानक मौत से फैंस हुए दुखी Salaar: दिन 1 कलेक्शन – बॉक्स ऑफिस में साल 2023 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए हुआ बड़ा उलटाव कौन हैं आयशा खान जिन्होंने मुनव्वर फारुकी पर लगा डाले इल्ज़ाम ?