Warning: session_start(): open(/var/cpanel/php/sessions/ea-php74/sess_5cb2c45445fa1c570134de206773c849, O_RDWR) failed: Disk quota exceeded (122) in /home/kbxmjwdb/public_html/Lifeart/wp-content/plugins/automatic-youtube-video-posts/vendor/ternstyle/wordpress/src/class/wordpress.php on line 53

Warning: session_start(): Failed to read session data: files (path: /var/cpanel/php/sessions/ea-php74) in /home/kbxmjwdb/public_html/Lifeart/wp-content/plugins/automatic-youtube-video-posts/vendor/ternstyle/wordpress/src/class/wordpress.php on line 53
"मास्टरशेफ इंडिया 8 विजेता: मोहम्मद आशिक ने जीती ट्रॉफी, लाखों रुपये का इनाम समेत मिले" - Life art

“मास्टरशेफ इंडिया 8 विजेता: मोहम्मद आशिक ने जीती ट्रॉफी, लाखों रुपये का इनाम समेत मिले”

मास्टरशेफ इंडिया 8 के ग्रैंड फिनाले में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद आशिक ने इस सीज़न की ट्रॉफी जीती। विकास खन्ना, रणवीर बरार और पूजा ढिंगरा की जजगीरी में यह शो 16 अक्टूबर को सोनी लिव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू हुआ था। इस सीज़न में मोहम्मद ने अपने अद्भुत प्रदर्शन से लाखों दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया।

"मास्टरशेफ इंडिया 8 विजेता: मोहम्मद आशिक ने जीती ट्रॉफी, लाखों रुपये का इनाम समेत मिले"
“मास्टरशेफ इंडिया 8 विजेता: मोहम्मद आशिक ने जीती ट्रॉफी, लाखों रुपये का इनाम समेत मिले”

24 वर्षीय मोहम्मद आशिक को इस विजयी उपलब्धि के लिए 25 लाख रुपये की ट्रॉफी समेत इनाम मिला। मोहम्मद एक जूस सेंटर चलाते हैं और इस सीज़न में उन्होंने इस शो में अपनी पक्षपात और कुशलता से सभी को प्रशंसा का पात्र बनाया।

मोहम्मद ने इस जीत के बाद अपना उत्साह दिखाया और कहा, “मैं मास्टरशेफ इंडिया के सफर के लिए बहुत थैंकफुल हूं। इस सफर में मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। मेरी जीत नहीं, बल्कि हर व्यक्ति की है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत करता है।”

मोहम्मद ने पिछले सीज़न में क्वालीफाई नहीं कर पाया था, लेकिन इस सीज़न में उन्होंने अपने हुनर और मेहनत से सबको हैरान कर दिया। उन्होंने मास्टरशेफ इंडिया की ट्रॉफी जीतकर अपना नाम रोशन किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
अरबाज खान और शूरा खान की शादी: खास तस्वीरें और अनदेखी बातें Umang Police Event: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का स्टाइलिश अंदाज़, नज़र आई ये खास जोड़ी बॉबी जीन कार्टर का असमय निधन: सिंगर आरोन कार्टर की बहन की अचानक मौत से फैंस हुए दुखी Salaar: दिन 1 कलेक्शन – बॉक्स ऑफिस में साल 2023 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए हुआ बड़ा उलटाव कौन हैं आयशा खान जिन्होंने मुनव्वर फारुकी पर लगा डाले इल्ज़ाम ?