लीक हुआ प्रभास की 'आदिपुरुष' का टीजर, एक्टर का लुक देख फैंस ने मचाया तहलका

लीक हुआ प्रभास की ‘आदिपुरुष’ का टीजर, एक्टर का लुक देख फैंस ने मचाया तहलका


आदिपुरुष टीज़र लीक: साउथ सिनेमा के दमदार अभिनेता प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में प्रभास बेहद अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं और इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिससे हलचल तेज हो गई है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आदि पुरुष की एक झलक नजर आ रही है।

लीक हुआ प्रभास की 'आदिपुरुष' का टीजर, एक्टर का लुक देख फैंस ने मचाया तहलका
लीक हुआ प्रभास की ‘आदिपुरुष’ का टीजर, एक्टर का लुक देख फैंस ने मचाया तहलका

लीक हुआ ‘आदिपुरुष‘ का टीजर
इस वीडियो को देखकर फैंस की निगाहें प्रभास पर टिकी हुई थीं. इस वीडियो को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह आदिपुरुष (आदिपुरुष टीजर लीक) का टीजर वीडियो है लेकिन मेकर्स ने अभी तक इसे लेकर किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें प्रभास का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं इसमें वह राम के अवतार में नजर आ रहे हैं।

प्रभास के अलग अवतार
वीडियो देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर ओम राउत बना रहे हैं। काफी समय पहले फिल्म से प्रभास का लुक शेयर किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। यह भी बताया गया कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म की डिजिटल स्ट्रीमिंग के अधिकारों के लिए मोटी रकम की पेशकश की है। रिपोर्ट के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने आदि पुरुष के डिजिटल राइट्स के लिए पूरे 250 करोड़ रुपये की पेशकश की है.

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है, जिसमें प्रभास के साथ कृति सेनन अहम भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ ही सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं ये सभी सितारे पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं और फैंस कृति और प्रभास को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
अरबाज खान और शूरा खान की शादी: खास तस्वीरें और अनदेखी बातें Umang Police Event: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का स्टाइलिश अंदाज़, नज़र आई ये खास जोड़ी बॉबी जीन कार्टर का असमय निधन: सिंगर आरोन कार्टर की बहन की अचानक मौत से फैंस हुए दुखी Salaar: दिन 1 कलेक्शन – बॉक्स ऑफिस में साल 2023 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए हुआ बड़ा उलटाव कौन हैं आयशा खान जिन्होंने मुनव्वर फारुकी पर लगा डाले इल्ज़ाम ?