अरबाज खान और शूरा खान की शादी: खास तस्वीरें और अनदेखी बातें"

अरबाज खान और शूरा खान की शादी: खास तस्वीरें और अनदेखी बातें”

“अर्बाज खान और शूरा की शादी की पहली झलक”

अरबाज खान और शूरा खान ने अपनी नई शुरुआत में एक-दूसरे के साथ जीने का एक सुंदर फैसला किया। उनकी शादी के सबसे पहले तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। अरबाज खान ने फ्लोरल प्रिंट के सूट में अपनी खास दिन पर अपनी शैली दिखाई थी, जबकि शूरा ने भी फ्लोरल लहंगा पहना था।

“शादी का अनुभव”

अर्पिता खान के घर में आयोजित हुई शादी में भाग लेने वाले लोगों के साथ, यह फंक्शन सादगी और खासियत के साथ संपन्न हुआ। अरबाज खान और शूरा की शादी के अनुभव में उनके खास दोस्तों और परिवार के सदस्य भी शामिल थे। इस मौके पर, 56 साल के अरबाज खान ने 15 साल छोटी शूरा के साथ नई जिंदगी की शुरुआत की।

“तस्वीरों में खास अंदाज”

शादीशुदा अरबाज ने शादी की तस्वीरें खुद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा की हैं। दोनों ने मिलते-जुलते पास्टल कलर के कपड़े पहने हैं और तस्वीरों में दोनों का अद्भुत संवाद दिखता है। तस्वीरों में दोनों की मुस्कान से खुशी और प्यार जाहिर हो रहा है।

“फ्लोरल ड्रेस में नया जोड़ा”

अरबाज ने अपने विशेष दिन पर फ्लोरल प्रिंट का सूट पहना था जबकि शूरा ने भी फ्लोरल लहंगा पहना था। इस खास मौके पर अरबाज ने लिखा, “अपने चाहने वालों की मौजूदगी में, मी एंड माइन इस दिन से लाइफटाइम लव और एक साथ रहने की शुरुआत करते हैं! हमारे इस खास मौके पर आपके सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है!” बता दें, अरबाज के बेटे अरहान भी इस खुशी के पल में उनके साथ थे।

इस खास और दिलचस्प शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। अरबाज और शूरा की इस नई शुरुआत ने लोगों को उत्साहित किया है। इस शादी में सलमान खान, सोहेल खान, रवीना टंडन, रितेश देशमुख, जेनेलिया

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
अरबाज खान और शूरा खान की शादी: खास तस्वीरें और अनदेखी बातें Umang Police Event: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का स्टाइलिश अंदाज़, नज़र आई ये खास जोड़ी बॉबी जीन कार्टर का असमय निधन: सिंगर आरोन कार्टर की बहन की अचानक मौत से फैंस हुए दुखी Salaar: दिन 1 कलेक्शन – बॉक्स ऑफिस में साल 2023 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए हुआ बड़ा उलटाव कौन हैं आयशा खान जिन्होंने मुनव्वर फारुकी पर लगा डाले इल्ज़ाम ?