Warning: session_start(): open(/var/cpanel/php/sessions/ea-php74/sess_734ff17b9b71dcfe394f760c0eb7a7fa, O_RDWR) failed: Disk quota exceeded (122) in /home/kbxmjwdb/public_html/Lifeart/wp-content/plugins/automatic-youtube-video-posts/vendor/ternstyle/wordpress/src/class/wordpress.php on line 53

Warning: session_start(): Failed to read session data: files (path: /var/cpanel/php/sessions/ea-php74) in /home/kbxmjwdb/public_html/Lifeart/wp-content/plugins/automatic-youtube-video-posts/vendor/ternstyle/wordpress/src/class/wordpress.php on line 53
अनुपमा 27 अगस्त नवीनतम अपडेट 2022: नजर आने वाली है अनुपमा और अनुज की खुशी, क्या बिखर जाएगी उनकी जिंदगी? - Life art

अनुपमा 27 अगस्त नवीनतम अपडेट 2022: नजर आने वाली है अनुपमा और अनुज की खुशी, क्या बिखर जाएगी उनकी जिंदगी?

अनुपमा 27 अगस्त नवीनतम अपडेट टीवी के मशहूर सीरियल अनुपमा में अब समर को झटका लगा है. उसने शादी करने से मना कर दिया। परितोष समर से पूछता है कि क्या वह एक लापरवाह जीवन जीना चाहता है। समर ने शाह से उसे समय देने के लिए कहा। बरखा अनुज से कहती है कि उन्हें अलग न करें। अनुज कहते हैं कि उन्होंने पहले शुरुआत की। अंकुश और बरखा अनुज से विनती करते हैं कि उन्हें घर से बाहर न फेंके। अनुज की तबीयत बिगड़ती है और अनुपमा अंकुश को बरखा और अंकुश को भेजने के लिए कहती है।

अनुपमा अनुज को लेकर चिंतित है। वह शिल्पा को बुलाती है। शिल्पा ने डॉक्टर को बुलाने का फैसला किया। समर लीला से कहता है कि वह उसे शादी के लिए मजबूर नहीं कर सकती।

वह आगे कहती है कि जब समर नंदिनी से शादी करने वाला था, तब वह परिपक्व नहीं था। समर परेशान हो जाता है और वहां से चला जाता है। हसमुक लीला से पूछता है कि क्या वह बाद में शादी के बारे में बात नहीं कर सकती। लीला का कहना है कि वह बस घर की अगली बहू को चुनना चाहती है।

डॉक्टर अनुज का निदान करते हैं। वह अनुपमा से चिंता न करने के लिए कहता है। अनुज अनुपमा से अंकुश और बरखा को दूर भेजने के लिए कहता है। अनुपमा अनुज को आराम करने के लिए कहती है। बरखा अंकुश से कहती है कि वे घर छोड़ने का जोखिम नहीं उठा सकते। अंकुश बरखा पर अनुज और अनुपमा के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाता है।

शाह गणपति उत्सव मनाने को लेकर उत्साहित हैं। काव्या शाहों को खुशखबरी देती है। वह नौकरी पाने के बारे में खुलासा करती है। शाह ने काव्या को बधाई दी। अपकमिंग एपिसोड में अनुज बरखा और अंकुश को घुटने टेककर अनुपमा से माफी मांगने के लिए कहेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
अरबाज खान और शूरा खान की शादी: खास तस्वीरें और अनदेखी बातें Umang Police Event: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का स्टाइलिश अंदाज़, नज़र आई ये खास जोड़ी बॉबी जीन कार्टर का असमय निधन: सिंगर आरोन कार्टर की बहन की अचानक मौत से फैंस हुए दुखी Salaar: दिन 1 कलेक्शन – बॉक्स ऑफिस में साल 2023 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए हुआ बड़ा उलटाव कौन हैं आयशा खान जिन्होंने मुनव्वर फारुकी पर लगा डाले इल्ज़ाम ?