बाजार में हुई खूब लूट, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है डिस्काउंट, जल्द खरीदें

बाजार में हुई खूब लूट, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है डिस्काउंट, जल्द खरीदें

स्मार्टफोन्स: मॉडल के दौर में हर कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहता है, ताकि वह अपने सपने को साकार कर सके. अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो यह खबर आपके बहुत काम आने वाली है। इन दिनों आप आराम से बेहतरीन स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, जिसका फायदा कम पैसे में मिलेगा।

हम ऐसे कई स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा। इसलिए जरूरी है कि खरीदारी करने पर भी आपको तगड़ा डिस्काउंट मिले। Amazon और Flipkart पर ICICI और Kotak Bank के कार्ड्स पर 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

बाजार में हुई खूब लूट, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है डिस्काउंट, जल्द खरीदें
बाजार में हुई खूब लूट, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है डिस्काउंट, जल्द खरीदें

इस iPhone फोन पर डिस्काउंट उपलब्ध है
आईफोन को फ्लिपकार्ट पर 63,499 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा फोन पर कई आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। अगर आप इस फोन को आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 1,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। यह ऑफर कोटक बैंक के कार्ड पर भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं फोन पर 17,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी शामिल किया गया है।

इस स्मार्टफोन पर मजबूत लाभ उपलब्ध हैं
Poco F45G की कीमत 27,999 रुपये है। कोटक और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदने पर आपको 2250 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फोन पर 17,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा सकता है।

वीवो टी1 5
स्मार्टफोन सेल में वीवो टी1 5जी के 4 जीबी रैम + 128 जीबी रैम वाले इस फोन की कीमत 15,990 रुपये है। अगर आप कोटक बैंक के ग्राहक हैं तो इस पर आपको 1 हजार रुपये की छूट मिलेगी. एक्सचेंज ऑफर में फोन लेने पर आपको 15,520 रुपये तक का फायदा दिया जा सकता है।

वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट
सेल में OnePlus Nord CE 2 Lite के 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट पर शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस फोन को Amazon पर 18,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। कंपनी इसे 18,999 रुपये की डील प्राइस में खरीद सकती है। इसके अलावा अगर आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो फोन पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
अरबाज खान और शूरा खान की शादी: खास तस्वीरें और अनदेखी बातें Umang Police Event: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का स्टाइलिश अंदाज़, नज़र आई ये खास जोड़ी बॉबी जीन कार्टर का असमय निधन: सिंगर आरोन कार्टर की बहन की अचानक मौत से फैंस हुए दुखी Salaar: दिन 1 कलेक्शन – बॉक्स ऑफिस में साल 2023 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए हुआ बड़ा उलटाव कौन हैं आयशा खान जिन्होंने मुनव्वर फारुकी पर लगा डाले इल्ज़ाम ?