एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने खरीदी लाख की चमचमाती कार

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने खरीदी लाख की चमचमाती कार, शेयर की तस्वीरें

Aishwarya Sharma New Car: टीवी का फेमस शो ‘गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hain Kisi Ke Pyar Meiin)‘ में पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस यानि ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) इन दिनों सातवें आसमान पर है। उन्होंने हाल में ब्रांडेड न्यू कार खरीदी है। इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर की एसयूवी (SUV) खरीदी है।

तस्वीरों में ऐश्वर्या अपने पति नील भट्ट (Neil Bhatt) के साथ नजर आ रही हैं। नील ड्राइवर सीट पर बैठे हैं, वहीं ऐश्वर्या खुशी से सेल्फी वीडियो शूट करती दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर कार की फोटो शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, “मेरी धन्नो से मिलिए, जब आपकी कड़ी मेहनत का फल मिलता है। मेरे प्यार नील भट्ट का सबसे ज्यादा धन्यवाद साथ ही मां-बाप का भी बहुत शुक्रिया।

इस कार की कीमत करीब 10 से 15 लाख के बीच है। ऐश्वर्या ने कड़ी मेहनत से मिले इस फल के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या ने डैशबोर्ड पर रखी छोटी गणपति की मूर्ति के साथ एक तस्वीर साझा की, इसके साथ उन्होंने लिखा, ”धन्यवाद बप्पा हर चीज के लिए।” एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपने को-स्टार नील भट्ट से शादी की है।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने खरीदी लाख की चमचमाती कार

वास्तव में ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर ही नील और ऐश्वर्या को एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ और फिर नवंबर 2021 में शादी कर ली थी। अब दोनों अपनी हैप्पी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। ऐश्वर्या और नील बीते दिनों रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आए थे। यहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी किए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
अरबाज खान और शूरा खान की शादी: खास तस्वीरें और अनदेखी बातें Umang Police Event: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का स्टाइलिश अंदाज़, नज़र आई ये खास जोड़ी बॉबी जीन कार्टर का असमय निधन: सिंगर आरोन कार्टर की बहन की अचानक मौत से फैंस हुए दुखी Salaar: दिन 1 कलेक्शन – बॉक्स ऑफिस में साल 2023 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए हुआ बड़ा उलटाव कौन हैं आयशा खान जिन्होंने मुनव्वर फारुकी पर लगा डाले इल्ज़ाम ?