Bluetooth Earbuds

इतने सस्ते मिल रहे ब्रांडेड Bluetooth Earbuds जनता हो रही दीवानी

वायरलेस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले ईयरबड्स बहुत ही कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल होते हैं, जिसे आप आसानी से कैरी भी कर सकते हैं। अगर आप अपने लिए ऐसा ही बढ़िया वायरलेस ईयरबड्स लेना चाहते हैं, तो यहां मिल रहे ऑप्शन को चेक कर सकते हैं। यह सभी Wireless in Ear Earbuds आकर्षक डिजाइन में मिल रहे हैं। इनमें कई ब्रांडेड ईयरबड्स भी मिल रहे हैं।

boAt Airdopes 181 ENx Tech Wireless in Ear Earbuds :

कॉम्पैक्ट और अट्रैक्टिव डिजाइन वाला यह वायरलेस ईयरबड्स बहुत ही बेस्ट है। इस ईयरबड्स में आपको हाई क्वालिटी माइक का सपोर्ट दिया जा रहा है। जिसे आप हैंड्स फ्री कॉलिंग और वॉइस कमांड के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ईयरबड्स 65ms लो लेटेंसी वाला है, जिससे आपको कमाल का गेमिंग एक्सपीरियंस भी मिलता है। यह कई कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। 

Boult Audio AirBass PowerBuds TWS Earbuds :

दमदार साउंड और ड्यूरेबल बैटरी वाला यह ईयरबड्स बेस्ट है। इसमें टोटल 120 घंटे तक का प्लेटाइम दिया जा रहा है। यह ईयरबड्स आईपीएक्स7 फुल्ली वॉटरप्रूफ टेक्नोलॉजी वाला है। जिससे यह पानी में गिरने पर भी खराब नहीं होते हैं। इसमें प्रो+ कॉलिंग माइक भी दिया जा रहा है। इसे यूजर्स ने भी काफी बेस्ट माना है। इसका सॉफ्ट ईयरटिप आसानी से कानों में फिट हो जाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
अरबाज खान और शूरा खान की शादी: खास तस्वीरें और अनदेखी बातें Umang Police Event: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का स्टाइलिश अंदाज़, नज़र आई ये खास जोड़ी बॉबी जीन कार्टर का असमय निधन: सिंगर आरोन कार्टर की बहन की अचानक मौत से फैंस हुए दुखी Salaar: दिन 1 कलेक्शन – बॉक्स ऑफिस में साल 2023 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए हुआ बड़ा उलटाव कौन हैं आयशा खान जिन्होंने मुनव्वर फारुकी पर लगा डाले इल्ज़ाम ?