आ रहा है इंस्टाग्राम जैसा फीचर, WhatsApp me स्टेटस देखना होगा आसान!

आ रहा है इंस्टाग्राम जैसा फीचर, WhatsApp me स्टेटस देखना होगा आसान!

WhatsApp New Feature: मशहूर मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक फीचर लेकर आया है, जिसके जरिए यूजर्स के लिए ऐप को इस्तेमाल करने का मजा भी बढ़ जाता है। स्टेटस अपडेट से लेकर प्राइवेसी अपडेट (WhatsApp Privacy) तक कई फीचर आ चुके हैं तो कुछ आने की प्रक्रिया में हैं। ऐप में आने वाले सभी फीचर्स की जानकारी सबसे पहले WABetaInfo पर आती है। वहीं, अब WABetaInfo पर एक और नया फीचर देखने को मिला है।

आ रहा है इंस्टा जैसा फीचर


WABetaInfo के मुताबिक, व्हाट्सएप पर जल्द ही इंस्टाग्राम जैसा नया फीचर आने वाला है। इसके जरिए यूजर्स की चैट हिस्ट्री से सीधे स्टेटस देखा जा सकता है। यह फीचर इंस्टाग्राम फीचर की तरह ही हो सकता है जिसमें यूजर चैट बॉक्स में स्टोरी देख सकता है।

आ रहा है इंस्टाग्राम जैसा फीचर, WhatsApp me स्टेटस देखना होगा आसान!
आ रहा है इंस्टाग्राम जैसा फीचर, WhatsApp me स्टेटस देखना होगा आसान!

WABetaInfo पर देखा गया नया फीचर


WhatsApp का अपकमिंग फीचर WABetaInfo के मुताबिक, iOS बीटा वर्जन 22.18.0.70 के लिए WhatsApp चैट लिस्ट में स्टेटस अपडेट का एक नया फीचर दिख रहा है। बताया जा रहा है कि इस नए अपडेट को बीटा टेस्टर्स के एक छोटे से सबसेट के लिए ही उपलब्ध कराया गया है। हालांकि जल्द ही इसे सभी वॉट्सऐप यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा।


व्हाट्सएप पर इस नए फीचर के आने से प्लेटफॉर्म पर एक बेहतर बदलाव देखने को मिलेगा। यहां चैट लिस्ट में यूजर्स का स्टेटस दूसरे यूजर्स को दिखाया जाएगा। ऐसी अफवाहें भी हैं कि चैट सूची में स्थिति दिखाने वाला यह अपडेट प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन पेश करने की ओर हो सकता है।

व्हाट्सएप स्टेटस नया अपडेट


WhatsApp पर जल्द ही स्टेटस को लेकर कई नए अपडेट जारी किए जा सकते हैं। इनमें से एक स्क्रीनशॉट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसके लिए यूजर्स व्यू वन्स के ऑप्शन को चुनकर स्टेटस अपडेट कर सकते हैं। अभी के लिए, WhatsApp का iOS बीटा चालू है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
अरबाज खान और शूरा खान की शादी: खास तस्वीरें और अनदेखी बातें Umang Police Event: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का स्टाइलिश अंदाज़, नज़र आई ये खास जोड़ी बॉबी जीन कार्टर का असमय निधन: सिंगर आरोन कार्टर की बहन की अचानक मौत से फैंस हुए दुखी Salaar: दिन 1 कलेक्शन – बॉक्स ऑफिस में साल 2023 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए हुआ बड़ा उलटाव कौन हैं आयशा खान जिन्होंने मुनव्वर फारुकी पर लगा डाले इल्ज़ाम ?